दिव्यांका त्रिपाठी कभी नहीं बनेंगी…

मुंबईः क्या दिव्यांका त्रिपाठी को दयाबेन का रोल ऑफर हुआ था? क्या वाकई दिव्यांका इस रोल को निभाने जा रही हैं? क्या अब दिशा वकानी की शो में एंट्री नहीं होगी। इन सभी सवालों पर जो सस्पेंस कायम था वो अब खत्म हो गया है और ये साफ हो गया है कि दिव्यांका त्रिपाठी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सबसे पॉपुलर दयाबेन का किरदार नहीं निभाएंगीं।

नहीं मिला दयाबेन के रोल के लिए ऑफर 

काफी दिनों से मीडिया में दिव्यांका त्रिपाठी को दयाबेन का रोल मिलने की खबरें छाई हुई थीं, जिस पर अब दिव्यांका ने जवाब दे दिया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने साफ कहा कि उन्हें ये रोल ऑफर हुआ ही नहीं। ऐसे में उनके इस किरदार को निभाने का सवाल ही नहीं उठता। वहीं दयाबेन के रोल को लेकर दिव्यांका ने जो कहा उसे जानकर आपको काफी हैरानी हो सकती है। जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें ये रोल मिलता है तो क्या वह इसे करना चाहेंगी तो इस पर दिव्यांका का जवाब था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक अच्छा शो है जिसकी फैन फोलोइंग भी तगड़ी है, लेकिन वो खुद दयाबेन के रोल को करने के लिए एक्साइटेड नहीं है। बल्कि वो अपने लिए एक नई चुनौती तलाश कर रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर आता है बहुत ज्यादा गुस्सा तो मंगलवार को हनुमान जी के इन उपायों से होगा लाभ

कोलकाता : भागदौड़ भरी जिदगी में टेंशन ज्यादा है सुकून कम। लोग धैर्य और सहनशक्ति खोते जा रहे हैं और यही कारण है कि क्रोध आगे पढ़ें »

ऊपर