तो सोनाली बेंद्रे को हीरो मानते हैं ये अभिनेता

नई दिल्लीः न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। कभी दोस्तों के साथ तो कभी बुक स्टोर में बुक पढ़ते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोनाली के साथ काम कर चुके अनुपम खेर ने उनके लिए एक खास ट्वीट किया है। दरअसल इस ट्वीट में अनुपम ने सोनाली को अपना हीरो बताया है।
अनुपम ने बिताए 15 दिन
अनुपम ने ट्वीट कर लिखा मैंने सोनाली के साथ कुछ फिल्मों में काम किया है। हम मुंबई में कई बार सामाजिक तौर पर भी मिलते हैं। सोनाली हमेशा एक खुशमिजाज और गर्मजोशी से भरे इंसान की तरह मिलती हैं। पिछले 15 दिनों तक मुझे सोनाली के साथ टाइम बिताने का मौका मिला। हमने न्यूयॉर्क में साथ क्वालिटी टाइम बिताया। मैं यह सकता हूं कि वे मेरी हीरो हैं।
कई फिल्मों में साथ किया काम
सोनाली और अनुपम ने साथ में कीमत, हमारा दिल आपके पास, ढाई अक्षर प्रेम के, दिल ही दिल में जैसी फिल्मों में काम किया है।
नहीं कोई कॉम्प्लीकेशन
गौरतलब है कि सोनाली के पति गोल्डी बहल ने उनकी तबीयत का अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी तबीयत अब स्थिर है और ट्रीटमेंट में भी कोई कॉम्प्लीकेशन नहीं हैं। ये ट्रीटमेंट एक लंबी जर्नी है। लेकिन हमने पॉजिटिव शुरुआत की है। सोनाली के तीन कीमो सर्कल पूरे हो चुके हैं जो कि पॉजीटिव रहे हैं हालांकि अभी तीन और कीमो सर्कल बाकी हैं। इसके बाद ही सोनाली की हेल्थ की सही और पूरी जानकारी मिल पाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर