…तो ये अभिनेत्री निभाएंगी श्रीदेवी का रोल

नई दिल्लीः दक्षिण के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म के लिए विद्या बालन का नाम तो पहले से ही सामने आ रहा है, लेकिन इस फिल्म में एक और हीरोइन होंगी जो श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी।
रकुल से चल रही बातचीत
सूत्रों के मुताबिक फिल्म में श्रीदेवी के रोल के लिए रकुल प्रीत से बात की जा रही है। रकुल को यह फिल्म ऑफर हुई थी और वो इस रोल से बहुत खुश भी थीं, लेकिन उन्हें डेट्स की समस्या हो सकती है। वर्तमान में रकुल के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो सूर्या की आने वाली तमिल फिल्म का हिस्सा हैं।

कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहीं काम


इसके साथ ही उनके पास देव भी है, जिसमें सूर्या के भाई कार्थी हैं। इसके अलावा उनके पास अजय देवगन के साथ एक बॉलीवुड फिल्म भी है। एनटीआर की बायोपिक से विद्या बालन टॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहीं हैं जिसका निर्देशन अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण करेंगे। यह फिल्म महज 50 करोड़ रुपये में बन रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

trump

ट्रंप ने ईरान के शीर्ष नेता को चेताया, कहा- संभलकर बोले खामनेई

वाशिंगटन : ईरान के शीर्ष नेता अयातुल्ला अली खामनेई के जोकर वाले बयान का कड़ा जवाब देते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार आगे पढ़ें »

bhagwat

भारत में सभी के पूर्वज हिंदू, यह हिंदुओं का देश है : मोहन भागवत

मुरादाबाद : मुरादाबाद के दौरे पर आए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि शांति के रास्ते पर हम तब चल सकेंगे जब हमारे पास आगे पढ़ें »

ऊपर