…तो क्या बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं तैमूर?

मुंबईः बॉलीवुड के नवाबजादे सैफ अली खान और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के लाडले तैमूर का जलवा नन्ही उम्र में ही बी-टाउन के टॉप मोस्ट सेलेब्रिटी की तरह नजर आता है। छोटे नवाब की लोकप्रियता का आलम ये है कि भारतीय बाजार में उनके नाम पर सॉफ्ट टॉयज और कुकीज भी छाए हुए हैं। अब सूत्रों के हवाले से खबर आयी है कि तैमूर अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दरअसल, निर्देशक पुनीत मल्होत्रा का कहना है कि वे तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 में कास्ट करेंगे।

10वीं सीरीज का हिस्सा होंगे तैमूर

दरअसल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशनल इवेंट में पुनीत मल्होत्रा ने मजाकिया अंदाज में कहा ‘तैमूर इस फ्रेंचाइजी की 10वीं सीरीज में होंगे। अगर हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 बनाएंगे तो जरूर तैमूर इसका हिस्सा होंगे।’ वहीं पिछले दिनों खबर थी कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर तैमूर पर फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि बाद में मधुर भंडारकर ने ऐसी खबरों को महज अफवाह कह खारिज कर दिया था

करीना ने चिंता जताई

तैमूर की लगातार बढ़ रही सोशल मीडिया फॉलोइंग पर करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में चिंता जताई है। करीना कपूर खान का कहना है कि हमने कभी पैपराजी को तैमूर को क्लिक करने से मना नहीं किया है। फोटोग्राफर्स भी तैमूर के साथ प्यार से पेश आते हैं। वे दूर से तैमूर की फोटो खींचते हैं, लेकिन बार बार मिल रही मीडिया अटेंशन तैमूर के लिए खतरनाक है। करीना ने कहा ‘जब कभी मैं बाहर शूट पर होती हूं तो मुझे तैमूर के बारे में मीडिया से पता चलता है। जैसे वो कहां गया है, क्या कर रहा है। ये सब एक बच्चे की सेफ्टी के लिहाज से सही नहीं है। सोशल मीडिया पर तैमूर कहां है, कहां जाता है, कब जाता है सारी अपडेट्स रहती है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए हम तैमूर की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

चाइना ओपन : क्वार्टरफाइनल में बी साईं प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती खत्म

चांगझू : विश्व के 15वें नंबर के पुरूष खिलाड़ी बी साई प्रणीत कड़े संघर्ष के बावजूद चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को अपने क्वार्टरफाइनल आगे पढ़ें »

मरे चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रामनाथन

नयी दिल्ली : भारत के रामकुमार रामनाथन ने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत ग्लास्गो में चल रहे 46,600 यूरो की ईनामी राशि वाले मरे ट्रॉफी चैलेंजर आगे पढ़ें »

ऊपर