…तो क्या फिर साथ नजर आएंगे शाहरुख और सलमान

मुबंईः बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बाॅलीवुड के इन दोनों सुपरस्टार को साथ देखने वालों का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है। दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया है ‌कि शाहरुख और सलमान दोनों ने एकसाथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। वह दोनों एक दूूसरे के काम को पंसद करते हैं। दोनों सुपरस्टार जल्द ही एकसाथ नजर आने वाले है।

स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो होगा ऐसा संभव

एक मीडिया हाउस से बातचीत में निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने कहा कि शाहरुख और सलमान खान जल्‍द एक साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि इंशाअल्‍लाह, यह जल्‍द ही संभव हो सके। मैं जब स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो यह संभव हो सकेगा। दोनों स्‍टार एक दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों एक साथ काम करना चाहते हैं। अगर ऐसी कोई स्क्रिप्‍ट आती है तो वह दोनों जरूर एकसाथ काम करना चाहेंगे। अली अब्‍बास के इस स्‍टेटमेंट से शाहरुख और सलमान के फैंस की उम्‍मीद बढ़ गई है कि उनके चहेते हीरो जल्‍द ही साथ काम करते नजर आने वाले हैं।

बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान करन अर्जुन फिल्‍म में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी। इसके बाद यह दोनों स्‍टार हम तुम्‍हारे हैं सनम फिल्‍म में साथ आए थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर