…तो क्या फिर साथ नजर आएंगे शाहरुख और सलमान

मुबंईः बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बाॅलीवुड के इन दोनों सुपरस्टार को साथ देखने वालों का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है। दरअसल बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया है ‌कि शाहरुख और सलमान दोनों ने एकसाथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। वह दोनों एक दूूसरे के काम को पंसद करते हैं। दोनों सुपरस्टार जल्द ही एकसाथ नजर आने वाले है।

स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो होगा ऐसा संभव

एक मीडिया हाउस से बातचीत में निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने कहा कि शाहरुख और सलमान खान जल्‍द एक साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि इंशाअल्‍लाह, यह जल्‍द ही संभव हो सके। मैं जब स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो यह संभव हो सकेगा। दोनों स्‍टार एक दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों एक साथ काम करना चाहते हैं। अगर ऐसी कोई स्क्रिप्‍ट आती है तो वह दोनों जरूर एकसाथ काम करना चाहेंगे। अली अब्‍बास के इस स्‍टेटमेंट से शाहरुख और सलमान के फैंस की उम्‍मीद बढ़ गई है कि उनके चहेते हीरो जल्‍द ही साथ काम करते नजर आने वाले हैं।

बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान करन अर्जुन फिल्‍म में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी। इसके बाद यह दोनों स्‍टार हम तुम्‍हारे हैं सनम फिल्‍म में साथ आए थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर