तो क्या दयाबेन को रिप्लेस करने वाली हैं ये अभिनेत्री?

मुंबईः टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शायद अब दिशा वकानी का पत्ता हमेशा के लिए कटने वाला है। दरअसल, उनकी तरफ से कोई जवाब ना मिलने के बाद निर्माता असित मोदी ने उनका विकल्प ढूंढना शुरू कर दिया है। दयाबेन के किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हो रही है। वहीं सूत्रों ने बताया है कि टीवी शो चिड़िया घर की अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

अमी ने प्रस्ताव की बात को खारिज किया

हालांकि, अमी ने बताया कि मेरे दोस्त और रिश्तेदार मुझसे कहते हैं कि मैं दयाबेन के रोल में फिट बैठ सकती हूं। लेकिन शो के निर्माताओं ने अब तक इस रोल को लेकर मुझसे संपर्क नहीं किया है। आगे वो कहती है कि अगर मुझे ये रोल ऑफर होता है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी। दिशा ने इस रोल के जरिए पूरे देश में पहचान बनाई है। जो भी एक्टर इस रोल को करेगा उसके लिए दिशा की छवि को तोड़कर खुद को उस किरदार में ढालना होगा जो काफी मुश्किल काम होगा।

असित मोदी ढूंढ रहे रिप्लेसमेंट
दिशा ने एक महीने के नोटिस के बावजूद अब तक प्रोजडक्शन हाउस को अपना जवाब नहीं दिया है। इसलिए असित मोदी ने उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना शुरू कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि वो नहीं चाहते हैं कि अब दिशा शो का हिस्सा रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर