तो क्या दयाबेन को रिप्लेस करने वाली हैं ये अभिनेत्री?

मुंबईः टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शायद अब दिशा वकानी का पत्ता हमेशा के लिए कटने वाला है। दरअसल, उनकी तरफ से कोई जवाब ना मिलने के बाद निर्माता असित मोदी ने उनका विकल्प ढूंढना शुरू कर दिया है। दयाबेन के किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हो रही है। वहीं सूत्रों ने बताया है कि टीवी शो चिड़िया घर की अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

अमी ने प्रस्ताव की बात को खारिज किया

हालांकि, अमी ने बताया कि मेरे दोस्त और रिश्तेदार मुझसे कहते हैं कि मैं दयाबेन के रोल में फिट बैठ सकती हूं। लेकिन शो के निर्माताओं ने अब तक इस रोल को लेकर मुझसे संपर्क नहीं किया है। आगे वो कहती है कि अगर मुझे ये रोल ऑफर होता है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी। दिशा ने इस रोल के जरिए पूरे देश में पहचान बनाई है। जो भी एक्टर इस रोल को करेगा उसके लिए दिशा की छवि को तोड़कर खुद को उस किरदार में ढालना होगा जो काफी मुश्किल काम होगा।

असित मोदी ढूंढ रहे रिप्लेसमेंट
दिशा ने एक महीने के नोटिस के बावजूद अब तक प्रोजडक्शन हाउस को अपना जवाब नहीं दिया है। इसलिए असित मोदी ने उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना शुरू कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि वो नहीं चाहते हैं कि अब दिशा शो का हिस्सा रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर