तो क्या कपिल शर्मा के घर आने वाला है नया मेहमान?

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर व्‍यस्‍त हैं। कपिल शर्मा का यह शो टीआरपी के मामले में शीर्ष पर बना हुआ है। कपिल जहां एक ओर अपने करियर ग्रोथ पर फोकस कर रहे हैं वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खुशखबरी भी सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ के घर नया मेहमान आने वाला है।
12 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधे थे दोनों
कपिल की पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ प्रेग्‍नेंट हैं। हालांकि, अब तक इस खुशखबरी को लेकर कपिल शर्मा और उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है पर इन दिनों उनके घर पर नए मेहमान के वेलकम की तैयारी को लेकर अभी से गहमा-गहमी शुरू हो गई है। कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के दौरान कई बॉलिवुड कलाकारों ने भी शिरकत किया था। नए मेहमान के आने की खुशी के साथ ही कपिल के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर