तो ऐसे हुई थी सुष्मिता की अपने बॉयफ्रेंड से मुलाकात

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी दिनों से अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। इनका रिश्ता इसलिए भी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है। जहां सुष्मिता 42 वर्ष की दहलीज पार कर चुकिं हैं तो वहीं रोहमन अभी 27 वर्ष के हैं। खबरें थीं की दोनों कि मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। लेकिन सच इससे परे है। हाल ही में दिए एक साक्षात्कार के दौरान सुष्मिता ने रोहन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। बता दें कि सुष्मिता सेन 1994 में भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं हैं।

इंस्टाग्राम से शुरू हुई कहानी

सुष्मिता ने कहा कि यह एक बेहतरीन प्रेम कहानी है। उन्होंने बताया कि रोहन ने उन्हे सीधे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया। लेकिन उन्होंने वह मैसेज चेक नहीं किया। क्योंकि उन्हें लगता है कि इस तरह के डायरेक्ट मैसेज पढ़ने से आप उस इंसान को फॉलो करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मेरे पास इस तरह के कई मैसेज आते और मैं उन्हें कभी नहीं पढ़ती।’

नहीं पढ़ना चाहती थी रोहमन का मैसेज

सुष्मिता ने बताया कि रोहमन का वो मैसेज कभी नहीं पढ़ना चाहती थी पर ये सब गलती से हो गया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि सारा दोष इस टच मोबाइल का है। उन्होंने कहा कि,दरअसल मेरे घर में काम चल रहा था, तो कुछ आवाज हुई और मैं दूसरे कमरे में चली गई। जब वापस लौटी तो इंस्टा मैसेज खुला हुआ था। ये देखते ही मेरे मुंह से निकला- ओ माई गॉड। ये मैंने क्या किया। मैसेज रोहमन का खुला था। मैसेज खुल ही गया था तो मैंने रोहमन को जवाब भेज दिया। फिर यहीं से हमारी बातें शुरू हुई। हम पहली बार कॉफी डेट पर मिले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर