तो इस बीमारी से जूझ रहे हैं अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा 6 साल बाद फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आएंगे। दोनों स्टार्स लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और सेट के कई मजेदार वीडियो अक्सर फैन्स के साथ साझा करते हैं। परिणीति द्वारा पोस्ट किए गए ताजा वीडियो में उन्होंने अर्जुन कपूर की बीमारी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, परिणीति ने शनिवार को अर्जुन का एक वीडियो जारी किया, जिसमें अभिनेता सेलिब्रेशन मूड में दिखाई दे रहे हैं। इसके बारे में परिणीति लिखती हैं ‘नाम- अर्जुन कपूर, उम्र- 4 साल, बीमारी- खीच दिलाने के लक्षण, इलाज- मौजूद नहीं।’
परिणीति ने कर ही दी मेरी तारीफ
इसे रीपोस्ट करते हुए अर्जुन ने लिखा है कि आखिरकार परिणीति ने हार मान ली है और मेरी पब्लिकली तारीफ कर डाली है। वीडियो से साफ है कि दोनों सेट पर जमकर एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर