तो अब यहां लगेगा बिग बॉस सीसन-13 का सेट

मुंबईः टीवी के बहुचर्चित शो बिग बाॅस को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें सबसे महत्‍वपूर्ण विषय है शो का सेट। सूत्रों के अनुसार इस बार शो का सेट लोनावला की बजाए मुंबई की फिल्म ‌सिटी में ही लगाया जाएगा जिसका काम भी शुरू हो चुका है। इसका कारण शो के होस्ट सलमान खान का व्‍यस्त कार्यक्रम बताया जा रहा है। सलमान को उनकी आने वाली फिल्म ईंशाअल्लाह की शू‌टिंग में आने जाने की सहूलियत हो इसलिए शो की जगह में बदल दी गयी है।

सलमान के साथ होंगी फीमेल होस्ट

शो में नयापन लाने के लिए इस बार सलमान के साथ एक फीमेल होस्ट के होने की भी चर्चा है। सूत्रों कि मानें तो सलमान ने महसूस किया कि इस साल शो में कुछ नयापन होना चाहिए। मेकर्स को एक फीमेल को-होस्ट रखनी चाहिए। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान इस सीजन में फीमेल को-होस्ट को एक्सपोजर देंगे। लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। बता दें कि इससे पहले बिग बॉस को अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी शो को होस्ट कर चुके हैं।

इस बार के संभावित कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट की बात करें तो अब तक कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, करण पटेल, विवेक दहिया के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का नाम भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मताबिक, सीआईडी फेम दया (दयानंद शेट्टी), ‘ना आना इस देश लाडो’ की अम्माजी (मेघना मलिक) और अभिनेता करण वोहरा को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर