तेलुगु अभिनेता नरसिंग यादव का निधन

मुंबई : तेलुगु अभिनेता नरसिंग यादव का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। गुरुवार की रात को हैदराबाद में उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अप्रैल 2020 में उनके परिवार ने खुलासा किया था कि वह किडनी संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं और जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। पिछले हफ्ते नरसिंग यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। 31 दिसंबर को उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है।

नरसिंह यादव पिछले 40 सालों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थे। उनकी मुख्य फिल्मों में क्षणक्षणम, मनी मनी और पोकिरी सहित अन्य हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1979 में रिलीज हुई फिल्म हेमा हिमीलू से की थी। फिल्म में अक्किनेनी नागेश्वर राव की मुख्य भूमिका थी। वह आखिरी बार 2017 में रिलीज हुई चिरंजीवी की फिल्म कैदी नंबर 150 में नजर आए थे। नरसिंग यादव को उनके कॉमेडी किरदारों की वजह से जाना जाता है। उन्होंने 300 से ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम किया था। नरसिंग अपने पीछे पत्नी चित्रा और बेटे रुत्विक को छोड़ गए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव हमेशा जनता के साथ थे, मेरा समर्थन उनके साथ रहेगा : रुद्रनील

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राजीव बनर्जी के इस्तीफे को लेकर तृणमूल नेता रुद्रनील घोष ने कहा कि वह हमेशा से ही जनता के साथ खड़े रहे आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में युवा पत्रकार की मौत

कोलकाता : महानगर में देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवा पत्रकार की मौत हो गई। लेक थाने के अंतर्गत लॉर्ड्स मोड़ के निकट आगे पढ़ें »

ऊपर