तारक मेहता… में वापस आ रही हैं दयाबेन

मुंबईः मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी की वापसी के इंतजार में बैठे फैंस के लिए खुशखबरी है। क्योंकि लंबे इतजार के बाद अब तारक मेहता… की दयाबेन शो में वापस लौटने वाली हैं। वे 18 मई से तारक मेहता के सेट पर वापसी करेंगी। हालांकि अभी निर्माताओं की तरफ से ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
शो को छोड़ने वाली बात गलत
सूत्रों के मुताबिक, दिशा वकानी शो में शूटिंग पर लौटने के लिए तैयार हो गई हैं। हाल ही में दिशा वकानी ने प्रोड्क्शन हाउस नीला टेली फिल्म्स से जुड़े शख्स से संपर्क किया था और बातचीत में साफ किया कि उनके शो से बाहर होने की खबरों में कोई सच्चाई नही हैं। फिलहाल दिशा वकानी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के इटली से वापस आने का इंतजार कर रही हैं।
फैंस लगाते रहते है वापसी की गुहार
विदित है कि असित कुमार मोदी इटली में फैमिली संग वैकेशन पर हैं। एक रिपोर्ट में दावा है कि दिशा वकानी 18 मई से शो की शूटिंग करेंगी। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर फैंस दिशा वकानी से शो में लौटने की अपील करते रहते हैं। दिशा वकानी के जाने के बाद कई लोगों ने शो को देखना तक बंद कर दिया है। सीरियल की टीआरपी पर भी असर देखने को मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमानों में बीच की सीट रखें खाली नहीं तो दें यात्रियों को गाउन : डीजीसीए

नयी​ दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए डायरेक्ट्रोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने सोमवार को एयरलाइन कंपनियों से कहा कि विमानों आगे पढ़ें »

फार्मा उद्योग को पूर्वी यूरोप व रूस के विशाल अनछुए बाजार में संभावनाएं ढूंढ़नी चाहिए: गोयल

नई दिल्ली : वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये फार्मास्युटिकल उद्योग से विचार-विमर्श किया। गोयल ने कोविड संकट के आगे पढ़ें »

ऊपर