तलाक के बाद छलका अरबाज का दर्द बोले- ‘सब ठीक चल रहा था लेकिन…’

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हसीना मलाइका और अभिनेता अरबाज खान के तलाक को 2 साल होने वाले हैं। अब तक अपने तलाक पर अरबाज ने कुछ नहीं बोला था लेकिन अब अरबाज ने मलाइका से अपने तलाक पर खुलकर बात की है। फिल्म मेकर अरबाज खान और एक्ट्रेस, मॉडल मलाइका अरोड़ा की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक थी, लेकिन शादी के 18 साल बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के फैसले ने सबको चौंकाया था।

स्वयं निर्णय लेना बेहतर

हाल ही में अरबाज खान एक फेमस टॉक शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते के टूटने पर बात की। अरबाज ने शो की होस्ट अनुपमा चोपड़ा से अपनी एक्स वाइफ मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा ‘सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन शादी टूट गई। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।’

मैं जरूर शादी की शिफारिश करूंगा

इस बात के बाद जब होस्ट ने अरबाज खान से पूछा कि क्या इस बिखराव के बाद भी वह लोगों को शादी की सलाह देंगे, शादी की शिफारिश करेंगे? तो अरबाज ने कहा ‘हां मैं जरूर शादी की शिफारिश करूंगा। शादी आज से नहीं कई सदियों से चली आ रही है, जब तक कुछ बेहतर नहीं होता हमें अपनी तरफ से सब ठीक करने की कोशिश करते रहना चाहिए।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर