तनुजा की सर्जरी के बाद काजोल ने शेयर की पहली तस्वीर

मुंबई : बॉलीवुड अ‌‌भिनेत्री काजोल ने अपनी मां तनुजा की सर्जरी के बाद उनके साथ ली गई पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही काजोल ने अपने प्रशंसकों का दुआओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया है। शेयर कि गई फोटो में तनुजा बेहद कमजोर नजर आ रही हैं, हालांकि उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि वे पहले से काफी ठीक हैं।
लीलावती अस्पताल में कराया गया था भर्ती
दरअसल, तनुजा (75 वर्षीय)को डायवर्टिकुला नामक बीमारी के कारण पेट में दर्द की शिकायत के बाद 28 मई को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीमारी के ईलाज के लिए 30 मई को उनकी सर्जरी की गई थी। मालूम हो कि डायवर्टिकुला एक ऐसी बीमारी है जिसमें मरीज के आंतों में सूजन आ जाती है साथ ही पेट में दर्द, डायरिया और बुखार की समस्या भी होती है।
प्रशंसकों का आभार जताया
अभिनेत्री काजोल ने अस्पताल में भर्ती तनुजा की फोटो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों का दुआओं के लिए आभार जताते हुए लिखा कि ‘यह तस्वीर उन सभी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद के साथ, जिनकी दुआओं और प्रार्थनाओं में हम रहे। यह मुस्कान जो आप देख रहे हो, आपकी आभारी है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

whatsapp

भारतीय सेना ने जवानों के लिए जारी की एडवाइजरी, व्हाट्सएप में तुरंत करें यह सेटिंग

नई दिल्‍ली : भारतीय सेना ने अपने जवानों के लिए व्हाट्सएप से संबंधित एक दिशानिर्देश जारी की है। इस ‌दिशानिर्देश में जवानों को कहा गया आगे पढ़ें »

Vinash

‘विनाश’ करेगा डेंगू के लार्वा को खत्म

कोलकाता : अब महानगर की ऊंची इमारत, खाली जमीन, कारखाना, बंद घर के अंदर भी अगर डेंगू के लार्वा पनप रहे होंगे तो उनको खत्म आगे पढ़ें »

ऊपर