ड्रग मामला : कल होगी दीपिका पादुकोण से पूछताछ

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली  खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने इन ‘ए-सूची’ की  हस्तियों को ‘जांच में शामिल’ होने को कहा है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इनके नाम सामने आये थे। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 25  सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से  26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
वाट्सएप चैट में ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात आई सामने
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट एनसीबी के हाथ लगी है, जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। फिल्म निर्माता मधु मंटेना से बुधवार को पूछताछ हुई। बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अतिथि गृह पहुंचे। एनसीबी ने मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया था। मंटेना सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे। जहां उनसे पूछताछ की गई। मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था। साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर