ड्रग केस में दीपिका पादुकोण व नम्रता शिरोडकर के भी नाम

 

मुंबई/नयी दिल्ली: बॉलिवुड ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद पहले सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ा था। अब इस सूची में दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गयी हैं। सूत्रों के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है। दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े बॉलीवुड ड्रग चैट में एनसीबी सारा अली खान, श्रद्धा कपूर रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा को समन भेजने की तैयारी में थी, अब उसमें एक नाम और जुड़ गया है- वह है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का। इससे जुड़ी चैट में जिन एन, जे, एस, डी और के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें डी का मतलब दीपिका पादुकोण है। इस चैट में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है। एन का उल्लेख नम्रता के लिए किया गया माना जा रहा है।

अब दीपिका और नम्रता से भी होगी एनसीबी पूछताछ

अब अगले हफ्ते दीपिका व नम्रता को भी एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है। रिया ने एनसीबी को बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिये थे, जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे। नयी दिल्ली से मिली खबरों के अनुसार सुशांत की मौत की जांच कर रहे सीबीआई के साथ एम्स का मेडिकल बोर्ड मंगलवार को एक बैठक करेगा। इस मीटिंग में एजेंसी और मुंबई गयी सीएफएसएल की टीमों की जांच से निकले निष्कर्षों के आधार पर आगे के कदम को लेकर फैसला किया जायेगा। एम्स की फॉरेंसिक टीम एजेंसी के विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम के सदस्यों से दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में उनके मुख्यालय में मुलाकात करेगी। इस दौरान सभी रिपोर्ट का अध्ययन करके यह जांच की जायेगी कि क्या अभिनेता सुशांत की मृत्यु के मामले में कोई गड़बड़ी हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

ऊपर