ड्रग्स मामले में विवेक ओबेरॉय का करीबी रिश्तेदार गिरफ्तार

मुंबई : सैंडलवुड ड्रग्स मामले में बंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा को गिरफ्तार कर लिया है। कर्नाटक में पुलिस पिछले कई महीने से ड्रग्स की तस्करी करने वाले और रेव पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सोमवार देर रात आदित्य अल्वा को पुलिस ने चेन्नई से गिरफ्तार किया। वह चार महीने से फरार चल रहे थे।

पुलिस को अपने विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्हें पकड़ा जा सका है। आदित्य पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे हैं। ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘ड्रग केस में फरार आरोपी आदित्य अल्वा को गिरफ्तार कर लिया गया है। लंबे समय से उनकी तलाश की जा रही थी। जैसे ही आदित्य के बारे में जानकारी मिली चेन्नई से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।’

– कन्नड़ एक्ट्रेस को दिलवाया ड्रग्स

पिछले साल चार सितंबर को आदित्य और अन्य के खिलाफ कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था जिसके बाद से वे फरार चल रहे थे। उन पर आरोप था कि उन्होंने एक कन्नड़ अभिनेत्री को ड्रग्स दिलवाने में मदद की। उनके साथ इस लिस्ट में 12 अन्य लोगों का नाम भी शामिल है। इस केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी सहित कुछ ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

– विवेक ओबेरॉय के फ्लैट में पड़ चुका है छापा

सैंडलवुड ड्रग्स मामले को लेकर अक्तूबर 2020 में विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर भी पुलिस ने छापेमारी की थी। विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा को इस मामले में नोटिस जारी किया गया था। सैंडलवुड ड्रग्स मामले में अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार आदित्य के हेबल लेक स्थित फार्महाउस पर रेव पार्टीज आयोजित की जाती थीं, जहां मामले के आरोपी शामिल होते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजियाबाद : 11 साल के बच्चे ने मांगी 10 करोड़ की फिरौती

गाजियाबाद : पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के बच्चे से आप क्या-क्या करने की उम्मीद कर सकते हैं । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद आगे पढ़ें »

तिरंगे का अपमान नहीं सहेंगे, बहुत हुआ

'तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्‍तान' नई दिल्‍ली : गणतंत्र दिवस पर दिल्‍ली में हुई हिंसा का असर किसानों के आंदोलन पर दिख रहा है। दिल्‍ली आगे पढ़ें »

ऊपर