ड्रग्स मामले में फंसी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, भाई गिरफ्तार

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से जांच में जुटी एनसीबी की टीम बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का भंडाफोड़ करने में जुटी है। बॉलीवुड के कई नामी सितारों के बाद अब एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स इस मामले में फंस गई हैं। दरअसल, एनसीबी ने गैब्रिएलाके के भाई अगिसिलाओस को इस मामले में गिरफ्तार किया है। उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद की गई है। यह इस मामले में पुलिस की 23वीं गिरफ्तारी है।

बताया जा रहा है कि, अगिसिलाओस को शिकंजे में लेने के बाद एनसीबी के रडार पर कई फिल्म डायरेक्टरर्स और अधिकारी हैं। अगिसिलाओस से उनके काफी अच्छे संबंध रहे हैं।

डायरेक्टर्स को एनसीबी का समन

मुंबई एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस के कुछ फिल्म डायरेक्टर्स और अधिकारियों को समन भेजा है। अब एनसीबी ने जिन्हें तलब किया है उनमें शामिल फिल्म डायरेक्टर्स के नामों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड की टॉप अदाकारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर चुकी है।

रिया को जमानत, बाकी सभी को जेल

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद सहित 22 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में सिर्फ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में बंद का दिखा मिलाजुला असर, सड़कें रही सूनीं, लोग निकले कम

  हावड़ा : वामपंथी संगठनों द्वारा गुरुवार को बुलाये गये बंद का असर हावड़ा में कुछ अलग तरह से दिखाई दिया जहां पर राज्य भर में आगे पढ़ें »

टीएमसी को बड़ा झटका, परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दिया पद से इस्तीफा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं। इससे पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर