ड्रग्स मामले में एनसीबी सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से कर सकती है पूछताछ

 

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स ऐंगल में नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए बुला सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। बताया जा रहा है कि सुशांत के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे की पार्टी रखी गई थी, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आई। यह भी कहा जा रहा कि श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में श्रद्धा और सारा के नाम लिया है।

ड्रग्स मामले में रिया सहित 20 लोग गिरफ्तार
बता दें ‌कि एनसीबी ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे मुंबई की भायखला जेल में हैं। इसके अलावा रिया की जमानत अर्जी 2 बार खारिज हो चुकी है। उन पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करती थीं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक समेत अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था।

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी

एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा था कि सुशांत ड्रग के आदी हो चुके थे और वह इससे निकल नहीं पा रहे थे। दावे के मुताबिक, रिया ने यह भी बताया कि सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन बहुत लिमिटेड मात्रा में। रिया ने बताया कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी और उन्होंने सारा के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली। गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में थे। एक्टर ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत की पूर्व मैनेजर से पूछताछ जारी

एनसीबी की टीम आज सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से सवाल-जवाब कर रही है। साथ ही टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को भी बुलाया गया है। पिछले हफ्ते एनसीबी की टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से श्रुति और जया से पूछताछ पूरी नहीं हो पाई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर