ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद दीपिका ने सोशल मीडिया पर…

मुंबई: 2020 में आम आदमी से लेकर बड़े सेलिब्रिटिज भी डोल गए हैं। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की। उनके लिए भी सह साल काफी भारी रहा है। पहले कोरोना काल की वजह से उनकी मेगा बजट फिल्म 83 पोस्टपोन हुई और बाद में वे ड्रग्स केस में बुरी तरह फंस गई। दीपिका से एनसीबी के अधिकारियों ने पिछले महीने लंबी पूछताछ की थी। एक वायरल चैट की वजह से दीपिका को ड्रग्स केस में एनसीबी के सवालों का जवाब देना पड़ा था।
पहली इंस्‍टा स्‍टोरी

अब उस पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण ने पहली बार सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है। वे एक महीने बाद फिर सोशल मीडिया पर सक्रिय हुई हैं। उन्होंने अपने दोस्त और कलाकार प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रभास की फोटो शेयर करते हुए लिखा है।
‘तुम हमेशा स्वस्थ और खुश रहो। उम्मीद करती हूं ये साल तुम्हारे के लिए बेहतरीन साबित होगा। अब वैसे प्रभास के लिए तो ये साल हर मायने से लाजवाब है।’
कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं
प्रभास की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में आदीपुरुष से लेकर राधेश्यम तक, कई मेगा बजट फिल्में पाइपलाइन में हैं। इस लिस्ट में प्रभास एक फिल्म दीपिका पादुकोण संग भी करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम तो नहीं बताया गया है, लेकिन खुद दीपिका ने कुछ महीने पहले इस स्पेशल फिल्म का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि वे साउथ सुपरस्टार संग काम करने के लिए उत्साहित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तीनों प्रारूप में ‘विराट’रहे हैं कोहली : गावस्कर

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान और रन मशीन रहे सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा आगे पढ़ें »

बीसीसीआई एजीएम में नई आईपीएल टीमें शामिल करने पर होगी चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड की सालाना आम बैठक 24 दिसंबर को होगी, जिसमें आईपीएल में दो नयी टीमों को शामिल करने, तीन नये आगे पढ़ें »

ऊपर