डांस प्लस (सीजन-3) में दिखेगा इंडियन डांसरों का ‘एक लेबल अप’

कोलकाता/मुंबई : इंडिया के स्टार कोरियोग्राफर रेमो ​डिसूजा अपने डांस शो डांस प्लस (सीजन-3) में इस बार इंडियन डांसरों को ‘एक लेबल अप’ का चैलेंज दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर साल हमें भारत से ऐसे प्रतिभाशाली डांसर मिलते हैं जो हमें भी कुछ और नया व बेहतर करने की प्रेरणा देते हैं। उन्हीं की प्रेरणा से हम इस शो में कुछ नया लेकर आते हैं। इस बार भी डांस में कुछ नया देखने वाले दर्शकों को शाे में बहुत कुछ नया ​देखने को मिलेगा। इस सीजन में शक्ति, पुनित और धर्मेश की टीम के भारतीय डांसरों को मेरे स्कॉड के इंटरनेशनल डांसरों के चैलेंज में खरा उतरना पड़ेगा। इससे यह भी साबित होगा कि भारत में डांस का लेबल कितना ऊंचा हुआ है। वहीं इस बार मेंटॉर शक्ति, धर्मेश और पुनीत ने लिए भी चैलेंज काफी बढ़ा गया है क्योंकि वे इंडियन डांसरों को अंतरराष्ट्रीय डांसरों से सामना करने के लिए तैयार करेंगे। काफी संघर्ष के बाद डांस की दुनिया में नाम कमाने वाले उभरते कारियोग्राफर धर्मेश, पुनीत और शक्ति ने बताया कि यह शो उनके लिए है जो डांस के लिए जीते हैं। हमें पता है कि पहले इस क्षेत्र में काफी समस्याएं थीं, मौके नहीं मिलते थे मगर डांस प्लस ने उन्हें एक प्लेटफार्म दिया और अब यह काफी बड़ा रूप ले चुका है। उन्होंने कहा कि शो में किसी को उनके डांस स्टाइल के साथ ही कुछ नया दिखाने का भरपूर मौका दिया जाता है। इस बार हमारे लिए भी चुनौतियां हैं क्योंकि हम डांसरों को अंतरराष्ट्रीय डांस स्टार्स का सामना करने के लिए तैयार करेंगे। यानी इस बार सच में ​इंडिया को मिलेगा डांस प्लस में डांस का ‘एक लेबल अप’।

मुख्य समाचार

Tweeted on the arrest of Hafiz Saeed, US President

हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्वीट कर बुरे फंसे अमेरिकी राष्ट्रपति

नई दिल्लीः पाकिस्तान ने बुधवार को मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को गिरफ्तार कर लिया। इसका श्रेय लेने की कोशिश में अमेरिकी राष्ट्रपति ऐसे आगे पढ़ें »

विधाननगर के मेयर ने दिया इस्तीफा

कोलकाता : सव्यसाची दत्ता ने अपनी पार्टी के साथ पिछले काफी समय से चली आ रही तनातनी के बीच गुरुवार को विधाननगर नगर निगम के आगे पढ़ें »

kumarswami government will no last long

कर्नाटक Live : कुमारस्वामी सरकार चंद पलों की मेहमान !

बेंगलुरु : कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन की सरकार चंद पलों की और मेहमान नजर आ रही है। गठबंधन के 16 विधायकों के इस्तीफा आगे पढ़ें »

देश में कार्यालय स्थलों की मांग बढ़ी

नयी दिल्लीः चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में देश के आठ प्रमुख शहरों में कार्यालय स्थल की मांग में वृद्धि हुई है। संपत्ति सलाहकार आगे पढ़ें »

Chief Minister Raghuvar Das inaugurated the Shravani Mela, explained the importance of cleanliness and humility

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने श्रावणी मेले का किया उद्घाटन, स्वच्छता और विनम्रता का बताया मूल-मंत्र

देवघर : वैदिक मंत्रोच्चार के बीच मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने देवघर के प्रसिद्ध श्रावणी मेले का उद्घाटन बुधवार को किया। समारोह स्‍थल दुम्मा में पिंकू आगे पढ़ें »

Court takes order back, Richa will not have to distribute kuran

कोर्ट ने आदेश लिया वापस, ऋचा को नहीं बांटनी पड़ेगी कुरान

रांची : सोशल साइट पर धामिक मामले में आप‌त्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में कोर्ट ने कुरान बांटने के अपने आदेश को वापस ले लिया आगे पढ़ें »

नीतीश सरकार में आरएसएस की जासूसी

स्पेशल ब्रांच की टीम ने विशेष शाखा पदाधिकारियों को एक खुफिया पत्र लिखकर दिया आदेशपटना : नीतीश सरकार की स्पेशल ब्रांच की इंटेलिजेंस विंग टीम आगे पढ़ें »

आयकर विभाग ने मायावती के भाई की 400 करोड़ की संपत्ति जब्‍त की

कानून के अनुसार 7 साल कठोर कारावास व 'बेनामी' सम्पत्ति के बाजार में कीमत का 25 प्रतिशत जुर्माने के तौर पर भी देना पड़ सकता आगे पढ़ें »

Supreme Court new building,

सुप्रीम कोर्ट को मिली 885 करोड़ की लागत से बनी नई अत्याधुनिक इमारत

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट को 885 करोड़ रुपये की लागत से बनी नई इमारत मिल गई है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 17 जुलाई बुधवार आगे पढ़ें »

Priyanka Chopra Birth Day

प्रशंसकों ने कुछ इस तरह मनाया बर्थ डे कि भावुक हुईं प्रियंका

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय बाद 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक'में नजर आगे पढ़ें »

ऊपर