ट्विंकल ने पति अक्षय की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्रा अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इसबार ट्विंकल ने जो पोस्ट साझा किया है वो उनके पति के नाम है। ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अक्षय कुमार की तारीफ की है।

शानदार बॉनि्डंग है ट्विंकल और अक्षय के बीच

ट्विंकल खन्ना एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखती हैं कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉनि्डंग को बताया है।

अक्षय की फिल्मों से दूर रहती हैं ट्विंकल

जहां तक बात है अक्षय कुमार की फिल्मों के प्रमोशन करने की तो ट्विंकल इससे दूरी बनाकर रखती हैं। लेकिन इससे पहले ट्विंकल ने पिछले साल आयी अक्षय की पैडमैन को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया था। इसके पीछे वजह यह थी कि पैडमैन एक सोशल मैसेज देने वाली फिल्म थी और ट्विंकल ने इस प्रोजेक्ट को खुद प्रोड्यूस भी किया था।

अब राइटर के तौर पर है पहचान

ट्विंकल खुद काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद ट्विंकल ने बतौर राइटर अपनी पहचान बना ली है। ट्विंकल ह्यूमरस आर्टिकिल्स लिखती हैं, जो अंग्रेजी के लीडिंग न्यूजपेपर में छपते हैं। ट्विंकल किताबें भी लिख चुकी हैं।

बता दें कि ट्विंकल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं। वह अपने काम को लेकर अपने फैंस तक इस माध्यम से पहुंचती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर