ट्रिप 2 के लिए श्वेता त्रिपाठी ने की अमायरा दस्तूर की मदद

मुंबई : ऐसा लगता है कि, ‘द ट्रिप 2’ के सेट पर मल्लिका दुआ और सपना पब्बी के साथ श्वेता त्रिपाठी और अमायरा दस्तूर काफी अच्छा समय बिता रही हैं। ये लड़कियां पांडिचेरी से सोशल मीडिया पर कुछ हिलेरियस, अडॉरेबल और कलरफुल तस्वीरें अपलोड कर रही हैं, जहां फिलहाल उनकी शूटिंग चल रही है। कास्ट में हाल ही में शामिल हुई अमायरा भी अपने डाइविंग लेसन के बारे में भी पोस्ट कर रही हैं।

अमायरा दस्तूर को इस बेहद पसंदीदा वेब सीरीज के सीज़न 2 में शामिल किया गया था, जिन्होंने इसकी शूटिंग से पहले ही तैयारियां शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि उनका कैरेक्टर काफी क्वर्की और लवेबल गर्ल का है, जो नाज़िया (मल्लिका दुआ) की यंगर कज़न भी हैं, और हम स्क्रीन पर उनके बीच की बॉन्डिंग को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। अमायरा के कैरेक्टर ईरा को ग्रैंड इंडियन वेडिंग में शामिल होना है, इसलिए उन्हें इस रोल के हिसाब से ड्रेसिंग के लिए भारी लहंगा पहनने और हाथों पर मेंहदी लगाने की जरूरत थी। हाल ही में गोवा में अपने लव ऑफ लाइफ चैतन्य, उर्फ स्लो चीता के साथ शादी करने वाली श्वेता त्रिपाठी ने शूटिंग के दौरान मेहंदी आर्टिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को कुछ टिप्स दिए। उन्होंने आर्टिस्ट से अमायरा के क्वर्की कैरेक्टर को देखते हुए थोड़े इमेजेस और क्लूज को शामिल करने के लिए कहा, साथ ही मेहंदी के डिजाइन की खूबसूरती बढ़ाने में भी मदद की। मेहंदी के आइडियाज पर डिस्कस करते हुए उन्होंने खाने और पीने में भी अमायरा की मदद की, क्योंकि यह नई एक्ट्रेस उस समय अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं कर सकती थी। श्वेता ने मेहंदी को लंबे समय तक कायम रखने के लिए टिप्स और ट्रिक्स भी बताए, क्योंकि लगभग एक महीने पहले ही उन्होंने इन ट्रिक्स का उपयोग किया था। पहली बात तो यह कि, इन सभी लड़कियों को इस शो में शामिल करना ही बेहद आकर्षक है, और दूसरी बात यह कि हमें उनके बीच की यह दोस्ती काफी पसंद आई है और हम सब इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निश्चित तौर पर यह ट्रिप बेहद रोमांचक होगी!

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर