टेरेस पार्टी करती दिखीं मलाइका, देखें तस्वीरें

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेस्ट फ्रेंड का प्यार देखने को कम ही मिलता है लेकिन बॉलीवुड में तीन ऐसी हसिनाएं हैं जो हर कदम पर एक दूसरे के साथ रहती हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा , करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की। ये तीनों बेस्टफ्रेंड्स हैं और कभी भी साथ में पार्टी करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे वह बर्थ डे हो या फ्रेंड्स से मिलना हो। मलाइका ,करीना और अमृता साथ ही नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तीनों वर्कआउट भी साथ में करती हैं। तीनों ने कल रात पार्टी की थी। जिसकी कुछ फोटोज मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हैं।


बिल्डिंग के छत पर खींची गई है तस्वीर

तस्वीर में उनके दोस्तों में करीना कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लडक आदि शामिल हैं। यह तस्वीर बिल्डिंग के छत पर खींची गई है, जिसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, ‘समर नाइट्स…टेरस नाइट्स
उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिर्फ मलाइका और करीना अपने फैशनेबल लुक में नजर आ रही हैं। मलाइका रेड टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं और करीना ने डेनिम के साथ ब्लैक टॉप पहन रखा है।

View this post on Instagram

Summer nights…… #bebo♥️#ammusterrace

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


गौरतलब है कि मलाइका की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बाद अब दोनों की शादी को लेकर भी काफी चर्चा है।  कुछ दिनों से ऐसे खबरों ने सुर्खियां बटोरी ‌‌थी कि दोनों 18 अप्रैल से 22 अप्रैल के बीच क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचा सकते हैं। हालांकि, मलाइका ने इन रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए शादी की खबरों से इनकार किया है। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आयुर्वेदिक स्प्रे से केएमसी कोरोना के रेड जोन को तब्दील कर रहा है ग्रीन जोन में

केएमसी ने लिया 'वंडर स्प्रे 'का सहारा, राजाबाजार व बेलगछिया में मिली सफलता  सिंकी सिंह, कोलकाता : कोलकाता में कोरोना वायरस का मीटर तेजी से बढ़ आगे पढ़ें »

पीएमओ से बंगाल सरकार को मिला पत्र, 1 जून से शत प्रतिशत कर्मचारी जूट मिलों में करेंगे काम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि राज्य सरकार ने जूट मिलों को एक जून से 100 प्रतिशत कर्मचारियों के आगे पढ़ें »

ऊपर