टेरेस पार्टी करती दिखीं मलाइका, देखें तस्वीरें

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेस्ट फ्रेंड का प्यार देखने को कम ही मिलता है लेकिन बॉलीवुड में तीन ऐसी हसिनाएं हैं जो हर कदम पर एक दूसरे के साथ रहती हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा , करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की। ये तीनों बेस्टफ्रेंड्स हैं और कभी भी साथ में पार्टी करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे वह बर्थ डे हो या फ्रेंड्स से मिलना हो। मलाइका ,करीना और अमृता साथ ही नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तीनों वर्कआउट भी साथ में करती हैं। तीनों ने कल रात पार्टी की थी। जिसकी कुछ फोटोज मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हैं।


बिल्डिंग के छत पर खींची गई है तस्वीर

तस्वीर में उनके दोस्तों में करीना कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लडक आदि शामिल हैं। यह तस्वीर बिल्डिंग के छत पर खींची गई है, जिसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, ‘समर नाइट्स…टेरस नाइट्स
उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिर्फ मलाइका और करीना अपने फैशनेबल लुक में नजर आ रही हैं। मलाइका रेड टॉप और डेनिम में नजर आ रही हैं और करीना ने डेनिम के साथ ब्लैक टॉप पहन रखा है।

View this post on Instagram

Summer nights…… #bebo♥️#ammusterrace

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


गौरतलब है कि मलाइका की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बाद अब दोनों की शादी को लेकर भी काफी चर्चा है।  कुछ दिनों से ऐसे खबरों ने सुर्खियां बटोरी ‌‌थी कि दोनों 18 अप्रैल से 22 अप्रैल के बीच क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचा सकते हैं। हालांकि, मलाइका ने इन रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए शादी की खबरों से इनकार किया है। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर