टीवी जगत के महंगे कलाकारों में शुमार हुए ये अभिनेता, लाखों में है एक दिन की फीस

मुंबईः अभिनेता करण सिंह ग्रोवर 6 साल के बाद छोटे पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। एकता कपूर के बेहद चर्चित शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के दूूसरे सीजन में करण मिस्टर बजाज के आइकॉनिक किरदार में नजर आयेंगे। करण की ये खबर उनके चाहनेवालों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि करण को इस सीरियल में काम करने कि लिए 2.5 लाख रुपये प्रतिदिन की फीस दी जा रही है। इसी के साथ करण ने टीवी जगत के सबसे महंगे कलाकारों की सूची में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

नहीं थे वापसी के लिए तैयार

शुरुआत में जब करण को इस रोल के लिए ऑफर दिया गया तब उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि टीवी सीरियल का काम लंबे समय तक चलता है और शूटिंग भी कई -कई घंटों तक लगातार होती है। इतने लंबे रुटिन में काम करने को लेकर वो मन नहीं बना पा रहे हैं।

एकता ने मानी हर डिमांड

शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण को किसी भी कीमत पर लेना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने करण की हर शर्त को मंजूर किया। करण ने एकता से भारी रकम मांगी, क्योंकि करण को लगा इससे शासद एकता उन्हें मना कर देंगी और उन्हें काम नहीं करना पड़ेगा। लेकिन एकता ने बिना समय गंवाये करण की मांग को पूरा कर उन्हें शों कि लिए 75 लाख रूपये महीने देने का फैसला किया। जिससे करण शो के लिए मान गए।

बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी के’ के पहले सीजन में मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने निभाया था। इस सीजन में करण की एंट्री बहुत रोमांचक होगी। जिसके बाद शो के लीड किरदारों प्रेरणा-अनुराग के बीच दरार आने से दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाऐंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर