‘टिप-‌टिप बरसा पानी’ पर फिर थिरकेंगे अक्षय कुमार, संग होंगी ये अभिनेत्री

मुंबईः बॉलीवुड का आइकोनिक गाना ‘टिप-‌टिप बरसा पानी’ आज 25 वर्षों के बाद भी लोगों के जहन में छाया हुआ है। गाने के बारे में सोचते ही जहन में पहली चीज जो आती है वो है पीली साड़ी में बारिश में भीगती रवीना टंडन और अक्षय कुमार का सेंशुअस अंदाज। अब इस गाने को रोहित शेट्टी के निर्देशन में अक्षय कुमार और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आनेवाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रिक्रियेट किया जाएगा। बताया जा रहा है ‌कि रोहित ने इस गाने के राइट्स को खरीद लिया है।

उम्मीदों पर खरा उतरने की चुनौती

1994 में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने इस गाने के माध्यम से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी थी। अब जब इस गाने को दोबारा फिल्माया जाएगा तो चुनौती ये होने वाली है कि उस समय के इस चार्टबस्टर गाने के साथ पूरा न्याय हो। दर्शकों का इस गाने के साथ पुराना रिश्ता है इसलिए उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना सबसे बड़ी चुनौती होगी। जानकारी के मुताबिक गाने के नए वर्जन को तनिष्क बागची ने संगीतबद्ध किया है तो वहीं कोरियोग्राफी फराह खान के जिम्मे है। सूत्रों की मानें तो इस गाने को हैदराबाद में शूट किया जाएगा।

बता दें कि अक्षय और कैटरीना की जोड़ी नौ साल बाद बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है। इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘दे दना दन’ में एक रेन सॉन्ग में दिख चुके हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस गाने पर थिरकते हुए ये जोड़ी कितना कमाल दिखा पाती है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर