भीख मांगने भिखारी आया फ्लाइट में

नयी दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया में एक भिखारी का वी‌डियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में ‌भिखारी बिना किसी को नुकसान पहुंचाये या जबरदस्ती किये हुए बड़े ही प्रेम से भीख मांगता हुए नजर आ रहा है। अचानक से आये हुए फ्लाईट में ‌भिखारी को देखकर कुछ लोग सहम गए तो कुछ लोगों ने उस भिखारी को रुपये भी दिये और इसी तरह से ‌भिखारी सभी से हाथ फैलाकर भीख मांगता रहता है। सुत्रों के अनुसार ‌‌‌भिखारी दोहा से शिराज एयरपोर्ट जा रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब थोड़ा समय बीत गया तो फ्लाईट के दो क्रू मेंबर उस ‌‌भिखारी को अपनी सीट पर बैठने को कहते है। वी‌‌डियों में हम देख सकते है कि इस दौरान एक व्यक्ति उसे रुपये भी देता है। इस क्रम में एयर होस्टेस उसे बैठने की सलाह देती है तभी ‌भिखारी अपने जेब से एक पर्चा निकालकर दे देता है। वीडियो में हम आगे देख सकते है कि कुछ लोग उस ‌‌भिखारी की हंसी उड़ाते नजर आ रहे हैं । कतर एयरवेज के अनुसार उस भिखारी ने फ्लइट में सफर करने के लिए बकायदे टिकट खरीदा था और वो चुपके से नहीं चढ़ा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर