टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को इस तरह दी श्रद्धांजलि

मुंबईः माइकल जैक्सन के करोड़ों चाहने वालों में बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैैं। सभी लोग जानते हैं कि टाइगर एक्शन और डांस के कितने शौकीन हैं। वे माइकल जैक्सन को अपना डांस गुरू भी मानते हैं। टाइगर के डांस के अंदाज में माइकल की छवि देखी जा सकती है। आज 25 जून को किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की पुण्यतिथि के मौके पर टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके उनको खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

जैक्सन के आइकॉनिक डांस मूव्स करके दी श्रद्धांजलि

टाइगर का ये वीडियो जिसमें उन्होंने माइकल को याद किया है,इंटरनेट पर वायरल हो गया है। साथ ही उनके फैन्स से वीडियो को कमाल का रिसपॉन्स मिल रहा है। टाइगर वीडियो में व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक हैट में बेहद आकर्षक नजर आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर रणवीर सिंह के मशहूर गाने खली बली पर नाचते हुए दिख रहे हैं। खली बली गाने की धुन पर टाइगर ने माइकल जैक्सन के सारे आइकॉनिक डांस मूव्स दिखाए हैं। उनके इस शानदार डांस की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। इस वीडियो की सबसे खास बात माइकल का सबसे मशहूर मूव ‘मून वॉक’ है, जिसे टाइगर ने शानदार अंदाज में किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है,”यकीन नहीं होता कि 9 साल हो चुके हैं। मुझे यकीन है कि खिलजी भी आपको अपना सिंहासन ऑफर कर देते।”

बता दें कि टाइगर बेहतरीन डांसर तो हैं ही पर वे अभिनेता ऋतिक रौशन के डांसिंग स्टाइल के भी कायल हैं। जल्द ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रौशन एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर