टाइगर के लिए रहेगा एक सॉफ्ट कॉर्नर : कृति

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के लिये उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। कृति सैनन ने टाइगर के साथ वर्ष 2014 में रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। कृति और टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांच साल पूरे कर लिये हैं।
मैंने टाइगर की कड़ी मेहनत को देखा है
कृति ने ट्वीट किया,“मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे। तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टिग्गी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है।”
अब हीरोपंती 2 की बारी
कृति ने टाइगर को बॉलिवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा,“अब हीरोपंती 2 की बारी है।” कृति अभी ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर