टाइगर के लिए रहेगा एक सॉफ्ट कॉर्नर : कृति

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के लिये उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। कृति सैनन ने टाइगर के साथ वर्ष 2014 में रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। कृति और टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांच साल पूरे कर लिये हैं।
मैंने टाइगर की कड़ी मेहनत को देखा है
कृति ने ट्वीट किया,“मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे। तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टिग्गी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है।”
अब हीरोपंती 2 की बारी
कृति ने टाइगर को बॉलिवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा,“अब हीरोपंती 2 की बारी है।” कृति अभी ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sjayshanker

‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने नेपाल जाएंगे विदेश मंत्री

काठमांडू : विदेश मंत्री एस जयशंकर ‘नेपाल-भारत संयुक्त आयोग’ की 5वीं बैठक में शामिल होने इस सप्ताह नेपाल जाएंगे। इस बैठक में जयशंकर द्विपक्षीय संबंधों आगे पढ़ें »

dhule

महाराष्ट्र : बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में 15 की मौत ,कई घायल

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर आगे पढ़ें »

ऊपर