“जीवनभर का प्यार ऑफिशियल हो गया”

मुंबई : एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की रविवार को मुंबई में शादी हो गई। फेरों की रस्म पूरी होने के बाद वरुण धवन ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर कीं। उन्होंने लिखा कि उनकी जिंदगी भर की मोहब्बत अब ऑफिशियल हो गई है। मेंशन हाउस में कैमरों और मीडिया पर लगी सख्त पाबंदी के बीच वरुण-नताशा ने सात फेरे लिए।

नो फोटो पॉलिसी की राह पर चले वरुण-नताशा

दूल्हा-दुल्हन का वेडिंग लुक रिवील न हो सके इसके लिए दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की वेडिंग की तरह वरुण-नताशा ने नो फोटो पॉलिसी अपनाई थी। इसे फॉलो करते हुए वेडिंग सेरेमनी में आने वाले गेस्ट, इवेंट कंपनी के वर्कर्स और अलीबाग मेंशन के स्टाफ के मोबाइल फोन कैमरों पर स्टिकर लगा दिए गए थे।

दुल्हनिया ने खुद डिजाइन किया वेडिंग ट्रूजो

वरुण की दुल्हनिया नताशा, फैशन डिजाइनर हैं। वे अपना लेबल भी चलाती हैं, जो वेडिंग गाउन और ब्राइडल ड्रेसेज के लिए जाना जाता है। ऐसे में उन्होंने अपनी शादी की रस्मों के लिए खुद के डिजाइन किए ड्रेस ही चुने। कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा था कि मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस पहनेंगी लेकिन, मनीष के ड्रेस केवल वरुण और उनकी फैमिली के लिए थे।

वेडिंग वेन्यू पर नजर आए गेस्ट्स


कोरोना महामारी के कारण वरुण की शादी बेहद कम लोगों की मौजूदगी में हई। वेन्यू पर पहुंचने वालों में मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान, कुणाल कोहली, जोया मोरानी और करण जौहर की तस्वीरें ही सामने आई थीं। इसके बाद, जोया और उनकी फ्रेंड टीम वीर और टीम हम्प्टी टैक्स्ट लिखी हुई टी-शर्ट में नजर आईं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है दूल्हा-दुल्हन की फैमिली इन्हीं दो टीमों में बांटी गई। सूत्रों के मुताबिक, इस वेडिंग को पूरी तरह कोविड फ्री रखने के लिए आने वाले गेस्ट और विजिटर्स के लिए कोविड टेस्ट कराया गया, जिनके रिपोर्टस पॉजिटिव आयें उन्हेविपिस भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रात 9 बजे के बाद भयंकर खेला होगा – अणुव्रत

बोलपुर : एक बार फिर से तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल ने खेला होबे की हुंकार भरी। इस बार तो उन्होंने इसकी समय सीमा भी तय आगे पढ़ें »

अम्हर्स्ट स्ट्रीट में भाजपा के रोड शो में तृणमूल और भाजपा में झड़प

भाजपा की रैली को लक्ष्य कर फेंके गये जूते और झाड़ू कोलकाता : बुधवार को अम्हर्स्ट स्ट्रीट में भाजपा के रोड शो को लेकर उत्तेजना फैल आगे पढ़ें »

ऊपर