जामताड़ा-2 : पहले से ज्यादा सस्पेंस, थ्रिलर और क्राइम का कॉकटेल

मुंबईः ओटीटी की दुनिया में आज 23 सितंबर को एक नई वेब सीरीज ने दस्तक दे दी है। जामताड़ा-2 ओटीटी के नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। जामताड़ा का पहला सीजन भी फैंस को काफी पसंद आया था। अब देखना होगा कि क्या दूसरा सीजन भी फैंस में वो क्रेज बना पाएगा। दूसरा सीजन पहले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाता है लेकिन दूसरे सीजन में काफी कुछ बदल चुका है। तो चलिए जानते हैं कि दूसरे सीजन में क्या खास है।
…तो ऐसी है सीरीज की कहानी
जामताड़ा-2 की कहानी भी पहले सीजन से काफी मिलती-जुलती है। इस सीजन में कहानी को आगे बढ़ाया गया है। जामताड़ा डकैती के मामले में अब चंबल बन चुका है।  झारखंड में स्थित जामताड़ा सांपों के लिए काफी मशहूर रहा है लेकिन ये जिला अपने डकैती के कारनामों के लिए भी देखते ही देखते मशहूर हो गया। ये साइबर ठगी का अड्डा बनकर उभरा। जिसके बाद मामले को सुलझाने के लिए 22 राज्यों की पुलिस को मैदान में उतरना पड़ा। जिले के ज्यादातर युवा साइबर क्राइम में फंसे थे। अब इसी मुद्दे पर वेब सीरीज जामताड़ा बनी है जिसका दूसरा सीजन कल रिलीज के लिए तैयार है।
दो भाईयों के रिश्ते में दरार
ट्रेलर को देखकर लगता है कि सीरीज में पिछले सीजन से शुरू हुआ कहानी का अंत होने वाला है क्योंकि दो भाईयों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। एक भाई साइबर ठगी का गुरु बन चुका है तो दूसरा भाई इस क्राइम का भांडाफोड़ करने के लिए षड्यंत्र रच रहा है। सीरीज में रवि चहल, अमित स्याल और मोनिका पवार पवार, आसिफ खान जैसे स्टार्स दिखने वाले हैं। फिल्म को Soumendra Padhi ने डायरेक्ट किया है जो एक नेशनल लेवल विनिंग डायरेक्टर है। फिल्म सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। दूसरे सीजन में पहले सीजन की तुलना में ज्यादा घटनाएं और राजनीति को जोड़ा गया है। कैसे राजनेता के संरक्षण लड़कों का गैंग ठगी को अंजाम देता है और पैसा का कुछ हिस्सा नेता भी रखते हैं। ये सीजन पहले वाले सीजन से काफी दमदार होने वाला है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

इकबालपुर में किशोरी से दुष्कर्म

कोलकाता : इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर लेन में किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद से अभियुक्त शेख इकबाल फरार है। पुलिस के अनुसार कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर