जानिए क्या है कैटरीना का बर्थडे प्लान

मुंबईः बॉलीवुड की ग्लैमरेस और मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही 16जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगी। दरअसल, यह तो सभी को पता है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के जन्मदिन का जश्न कितना शानदार होता है। सेलिब्रिटीज के बर्थडे लोकेशन से लेकर कपड़े तक चर्चा में रहते हैं। सूत्रों की माने तो अपने बर्थडे से पहले कैटरीना ने अपने बर्थडे प्लान का खुलासा करते हुए कहा कि इस बार का बर्थडे बेहद साधारण होगा। एक साक्षात्कार के दौरान जन्मदिन के बारे में पूछे जाने पर कैटरीना ने बताया कि, संभव है कि मैं अपने दोस्तों और बहनों के साथ कुछ दिनों के लिए बाहर चली जाऊं। कुछ दिनों का ब्रेक लूं और किसी ऐसी अच्छी जगह पर जाऊं जहां मैं इंजॉय कर सकूं’। कटरीना के इस साधारण बर्थडे प्लान ने सेलिब्रिटीज के बर्थडे ट्रेन्ड को तोड़ दिया है।

अलग-अलग किरदार में नजर आना चाहती हैं कैटरीना

कैटरीना ने बताया कि, वे ऐसे ‌किरदार को चुनती हैं जो उन्हें अपने किरदार में ढलने और उसे जानने का अवसर दोनों देता हो। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मैं अगली फिल्म का इंतजार कर रही हूं जो मुझे एक अलग लेवल के परफॉरमेंस करने की आजादी दे। जो मैंने ‘भारत’ और ‘जीरो’ में अनुभव किया था’।

‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त

कैटरीना रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में की शूटिंग में काफी व्यस्त है। वह प्राय इस फिल्म से संबंधित कुछ न कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। बता दें कि इस फिल्‍म में अभिनेता अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर