जसलीन के लिए लड़का खोज रहे हैं अनूप जलोटा

मुंबईः वैलेंटाइन डे के अवसर पर भजन सम्राट और संगीतकार अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के लिए चिंता व्यक्त करते हुए उनके लिए लड़के की तलाश शुरू कर दी है। इस बात का खुलासा अनूप ने स्वयं किया है। गौरतलब है कि बिगबॉस 12 के दौरान अनूप और जसलीन के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन किया था।

परफेक्ट पार्टनर मिलने पर मनाएंगी वैलेंटाइन डे
अनूप ने कहा कि बिग बॉस के दौरान टीआरपी के चलते मुझे और जसलीन को कपल के रूप में प्रोजेक्ट किया गया था। हमारे बीच गुरु-शिष्य के रिश्ते के अलावा कोई और रिश्ता नहीं है। अनूप ने कहा कि मैं जसलीन के लिए लड़का खोज रहा हूं। परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिलने पर वह उसके साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाएंगी।
सिर्फ एक खास दिन तक सीमित नहीं करें प्यार
अपने वैलेंटाइन डे  प्लान के बारे में जलोटा ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में कुछ ही बार वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया है। उन्होंने बताया कि वे विदेशों में वैलेंटाइन डे की पार्टियों में शामिल हुए हैं। अनूप ने आगे कहा कि प्यार के सिर्फ एक खास दिन तक सीमित नहीं करना चाहिए। इसे साल के हर दिन मनाना चाहिए। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद जलोटा ने कहा था कि लोग उनके रिश्ते को समझ ही नहीं पाए थे। उनके रिलेशन का आधार सिर्फ संगीत था। शो से बाहर निकलने के बाद अनूप ने जसलीन के पिता को अपना पुराना दोस्त बताया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर