जसलीन के बाद अब कैटरीना के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं भजन सम्राट

मुंबईः विवादों और चर्चा का दूसरा नाम है टीवी जगत का शो बिग बॉस। इस शो को लेकर कोई न कोई ऐसी बात हमेशा सामने आती रहती है जिससे दर्शकों की आंखों में चमक आ जाती है। सीजन-12 का फेम रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने फिर एकबार अपने बयान से खलबली मचा दी है। पिछले सीजन में अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन मथारू के संग अनोखी जोड़ी बनाकर शो में गए थे और दोनों का रोमांटिक रिलेशनशिप खूब चर्चा में रहा था। अनूप कई बार ये बयान भी दे चुकेें हैं कि वो सीजन-13 में भी नजर आयेंगे। इस बार अनूप ने शो में जाने के लिए अभिनेत्री कैटरीना कैफ संग जोड़ी बनाने की इच्छा जाहिर की है।

शो के हो सकते हैं को-होस्ट

अनूप जलोटा ने खुद तो कई बार ये कहा है कि वो बिग बॉस के नए सीजन में दिखेंगे, लेकिन अब तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि उनका शो में किरदार क्या होगा। हालांकि मीडिया रिपोर्टस् में बताया जा रहा है कि अनूप जलोटा इस बार सलमान के साथ शो को-होस्ट करते दिख सकते हैं। एक साक्षात्‍कार के दौरान जब अनूप से पूछा गया कि नए सीजन में अगर मौका मिले तो वो किसके साथ जोड़ी में दिखना चाहेंगे तो उन्होंने तुरन्त कहा कि, “यह सुनकर सलमान खान नाराज हो सकते हैं लेकिन मैं बिग बॉस के घर में कटरीना कैफ के साथ जाना चाहूंगा।”

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अनूप जलोटा एक नया म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ रिलीज हुआ है। जिसमें बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर और सोमी खान हैं। शो में ये जोड़ी भी काफी चर्चा में रही थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रॉली बांधकर इंग्लैंड से नेपाल दौड़कर जा रही है यह बुजुर्ग महिला

इस्तांबुल : ब्रिटेन की रहने वाली 73 वर्षीय रोजी स्वेल पोप इंगलैंड से नेपाल दौड़कर जा रही हैं। रोजी दान के जरिए भूकंप पीड़ितों की आगे पढ़ें »

नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

ऊपर