जवानों की शहादत को सलाम करते सोनू सूद ने कहा- आप हमारे दिल में रहोगे

नई दिल्ली : एलएसी पर सोमवार रात पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत-चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए, जिनमें सेना के एक अफसर भी शामिल हैं। पूरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है। बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन, सोनू सूद, अक्षय कुमार और बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर शहीदों और उनके परिवारों के लिए दुख व्यक्त किया है।
सोनू सूद ने ट्वीट कर कही ये बात
सोनू सूद ने ट्वीट करके शहीद हुए जवानों को सलाम किया है। साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा कि संतोष बाबू, आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे, आपके बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। आपने और आपके परिवार ने देश के लिए जो किया है उसे हम सलाम करते हैं। सोनू के अलावा फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी शहीद हुए जवानों  को सलाम करते हुए ट्रवीट किया । उन्होंने अपने टि्वीट में कहा कि चीन के खिलाफ हमारी सीमाओं की रक्षा करते हुए अपना बलिदान देने वाला सैनिकों को सलाम। सैनिकों के परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं।
जरुरत पड़ी तो कलम छोड़ बंदूक उठाऊंगा : राज शांडल्य
आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के निर्देश राज शांडल्य ने इस घटना पर दुख जाहीर करते हुए कहा कि जरुरत पड़ी तो देश के लिए कलम छोड़कर बंदूक उठाने में वक्त नहीं लगाऊंगा…जय हिन्द जय भारत। इसके अलावा अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, भारतीय सेना की जय। जय हिन्द

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या शादी के बाद भी आप करते हैं…

नई दिल्ली : भारतीय समाज में शादी के बाद तो क्या शादी के पहले भी मास्टरबेशन को सहज नहीं माना जाता। यहां मानसिकता यही है आगे पढ़ें »

मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित -45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर