जल्द ही बड़े पर्दे पर आएगी ‘कुली नं. 1’, इसमें वरुण के साथ दिखेंगी…

मुंबईः काॅमेडी फिल्म निर्माताओं के बादशाह डेविड धवन 25 साल बाद एक बार फिर गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं. 1’ की रीमेक बनाने जा रहे हैं। इसमें बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जल्द ही अपने पापा डेविड धवन के साथ धमाकेदार कॉमेडी को दर्शाएंगे। फिल्म में सारा अली खान दिखाई देंगी। इस बात की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है। ‘कुली नं. 1’ रीमेक के लिए डायरेक्टर डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण धवन को चुना है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है।

‘जुड़वा’ में वरुण ने की थी जबरदस्त एक्टिंग

जब वरुण धवन ने सलमान खान की ‘जुड़वा’ में जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों को लुभाया था तब से ही सभी दर्शकों के मन में वरुण का गोविंदा अवतार देखने का मन था। तरण ने अपने ट्विट में बताया है कि ‘पूरे 25 साल के बाद डेविड धवन और वासु भगनानी कुली नं. 1 के रीमेक के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू हो जाएगी। जुड़वा 2 के बाद डेविड धवन और वरुण धवन का यह नया कोलेबोरेशन है।’

आलिया भट्ट का नाम आया था सामने

बता दें कि पहले फिल्म ‘कुली नं. 1’ के रीमेक के लिए आलिया भट्ट को लिए जाने की बात सामने आ रही थी, लेकिन हाल ही में कलंक के एक प्रमोशनल ईवेंट में वरुण ने कहा था ‘मैं और आलिया हर फिल्म साथ में नहीं कर सकते। हमारी जोड़ी लोगों को पसंद है लेकिन अगर हम सभी फिल्में साथ करने लगेंगे तो दर्शक भी ऊब जाएंगे।’ जिसके बाद साफ हो गया था कि वरुण के साथ इस फिल्म में आलिया नजर नहीं आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सऊदी के रेस्तरां में एक साथ प्रवेश कर सकेंगे पुरुष और महिला

रियाद : सऊदी अरब की सरकार लगातार रूढ़िवादी विचारधारा को छोड़कर खुली सोच को अपना रही है। इस दिशा में काम करते हुए सऊदी की आगे पढ़ें »

जल्द ही बर्डे़ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन

मुंबई : बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बड़े पर्दे पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए आगे पढ़ें »

ऊपर