जल्द भारत लौटने वाले हैं ऋषि

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अपना इलाज कराने न्यूयॉर्क सिटी रवाना हुए थे। ऋष‍ि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर वहीं मौजूद हैं। हालांकि उन्हें क्या बीमारी है इस बारे में तब से लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं

सूत्रों के मुताबिक कुछ महीने तक अमेरिका में रहकर इलाज करवाने के बाद अब ऋषि कपूर मुंबई वापस आने के बारे में विचार कर रहे हैं। वह जल्द ही शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है और वह दोबारा काम शुरू करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। 66 वर्षीय ऋषि कपूर ने कहा दोबारा काम शुरू करने के बारे में सोच रहा हूं। अब पहले से कहीं बेहतर महसूस कर रहा हूं।

दोस्तों की कामनाएं काम आई

ऋषि कपूर ने कहा कि यह उनके परिवार और दोस्तों की मंगल कामनाएं हैं जिसकी वजह से वह ठीक हो गए हैं, और उनके भीतर का जोश कम नहीं होने पाया। ऋषि कपूर के बारे में तमाम बॉलीवुड सितारों को चिंता थी। संजय दत्त लगातार बात करके उनके स्वास्थ्य की खबर ले रहे थे, ऋषि कपूर ने कहा कि उनसे ज्यादा लोग उनकी पत्नी को मैसेज करके खैरियत लेते रहते हैं।

नहीं हुआ है कैंसर

कुछ वक्त तक इन अफवाहों ने भी खूब तूल पकड़ा था कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है जिसके बारे में उनका परिवार नहीं चाहता है कि किसी को भी पता चले।इन अफवाहों का ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने खंडन किया और कहा लोगों को कहने दो जो भी वे कहना चाहते हैं, हम जानते हैं कि वह पूरी तरह ठीक हैं जैसा कि हम तस्वीर में देख सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जल्द ही बर्डे़ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन

मुंबई : बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बड़े पर्दे पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए आगे पढ़ें »

एनएचआरसी ने यौन उत्पीड़न मामले में त्रिपुरा सरकार को जारी किया नोटिस

नई दिल्ली : राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने सोमवार को त्रिपुरा सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस उन आगे पढ़ें »

ऊपर