जया बच्चन के थाली वाले बयान पर बोलीं कंगना- कौन सी थाली दी है आपने और आपकी इंडस्ट्री ने

नयी दिल्ली : जया बच्चन की ओर से संसद में दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन के बयान ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’ को लेकर एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सीधा हमला बोला है। कंगना ने जया के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”
जया ने इशारों-इशारों में रवि किशन और कंगना पर लगाये थे ये आरोप
दरअसल, जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में इशारों-इशारों में रवि किशन को कहा था ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान जया ने गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था। इसी बयान पर अब कंगना ने ट्वीट के जरिए हमला किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनसीए के कोचों के अनुबंध का नवीकरण नहीं : बीसीसीआई

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के जरिए एक साल के लिए नियुक्त किए गए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) आगे पढ़ें »

शारजाह की सड़क पर गिरा धोनी का करामाती छक्का, गेंद हुई ‘चोरी’

नई दिल्ली : दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी का छक्‍का तो दुनिया भर में मशहूर हैं। चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आगे पढ़ें »

ऊपर