जयमाल से पहले फटा आदित्य नारायण का पायजामा

मुंबईः बॉलीवुड में अभी शादी का सीजन चल रहा है। यहां हर महिने कोई न कोई शादी कर रहा है। ऐसे में हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण और उनकी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल परिणय सूत्र में बंध गए हैं। 1 दिसंबर को परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने 7 फेरे लिए। शादी के दौरान आदित्य के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। अपनी शादी के बाद एक्टर ने बताया है कि शादी के समय जब श्वेता को उनके भाईयों ने जयमाल के समय गोद में उठा लिया, उसी दौरान शादी में आए आदित्य नारायण के दोस्तों ने भी उन्हें गोद में उठाया और इस आपा धापी में उनका पायजामा फट गया।

दोस्त के पायजामे में पूरी की रस्में

इसके बाद आदित्य नारायण ने बताया कि वो तो अच्छा हुआ कि उनके दोस्त का एक पायजामा उनकी तरह का था। आगे की सारी रस्में उन्होंने अपने दोस्त के पायजामे से पूरी की। इस दौरान आदित्य नारायण ने अपने नए आशियाने के बारे में भी बताया है कि उन्होंने मुंबई के अंधेरी इलाके में अपने लिए एक नया फ्लैट लिया है। ये फ्लैट इनके माता पिता के घर से महज 3 बिल्डिंग छोड़ कर है। अपने इस नए घर को लेकर आदित्य नारायण काफी खुश नजर आए। उन्होंने बताया कि वो अगले 3 से 4 महीनों में यहां शिफ्ट हो जाएंगे।

अपने रिश्ते के बारे में बताया…

आदित्य ने अपने रिश्ते के बारे में कहा था कि, “मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला था और हमारी तुरंत बॉन्डिंग हो गयी। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं और मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में, श्वेता ‘सिर्फ दोस्ती’ तक रिश्ता रखना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमारे लिए अपने करियर पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी था। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर