जब सारा अली खान ने करीना को कहा ‘आंटी’ तभी सैफ ने…

मुंबईः सैफ अली खान और एक्स-वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने पिता की दूसरी शादी पर हमेशा खुलकर बोलती रही हैं। सारा करीना को दोस्त की तरह मानती हैं। सैफ से शादी के पहले ही करीना उनके बच्चों के साथ घुल-मिल गई थीं। वे अक्सर साथ में समय भी बिताती थीं। शुरुआत में सारा को समझ नहीं आता था कि करीना को क्या कहकर बुलाएं। सारा इससे जुड़ा मजेदार किस्सा भी सुना चुकी हैं।

चैट शो के दौरान कहा…
एक चैट शो के दौरान सारा ने करीना से अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, यह कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा। करीना ने खुद कह दिया था, देखे तुम्हारी एक अच्छी मां हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें। सारा ने यह भी बताया था कि सैफ ने भी करीना को कभी उनकी दूसरी मां के तौर पर नहीं पेश किया या किसी तरह से असहज महसूस नहीं होने दिया।
इस पर शो के होस्ट करण जौहर ने सारा से पूछा कि क्या सैफ ने उन्हें कभी कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? इस पर सारा बोलती हैं कि अगर वह करीना को ऐसे बुलाएंगी तो उनको नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। सारा ने बताया कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि वह बेबो को क्या कहकर बुलाएं, मैं सोचती थी कि उनको क्या कहकर बुलाऊं, करीना?, आंटी? और मेरे पिता बोले, तुम उसको आंटी कहना भी मत। सारा ने बताया कि वह अब उन्हें ‘के’ या करीना बुलाती हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को व्रत करने से होते हैं ये 5 फायदे, जानिए इसकी विधि

कोलकाता : रविवार को भगवान विष्णु और सूर्य देव का दिन होता है। इस दिन आराधना की जानी चाहिए। हिंदू धर्म में इसे सबसे श्रेष्ठ आगे पढ़ें »

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

ऊपर