जब रणवीर और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच आ गए थे आदित्य रॉय कपूर

मुंबईः बॉलीवुड के हर सेलेब के लव अफेयर की चर्चाएं खूब सुखिर्यां बटोरती है। ऐसे में कभी रणवीर सिंह ने आदित्य रॉय कपूर पर उनकी गर्लफ्रेंड को डेट करने का आरोप लगाया था और अब लगभग तीन साल बाद आदित्य रॉय कपूर ने इन आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कॉलेज के दिनों में रणवीर सिंह से उनकी गर्लफ्रेंड को छीनने के आरोपों से इनकार किया है। दरअसल, रणवीर सिंह ने 2017 में नेहा धूपिया के रेडियो चैट शो में अपने कॉलेज के दिनों की एक कहानी शेयर की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि आदित्य के साथ रहने के लिए कैसे उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। वहीं, आदित्य का कहना है कि रणवीर के ब्रेकअप के बाद ही उन्होंने उनकी एक्स को डेट करना शुरू किया था।
सभी की फेन्टेसी
आदित्य के बारे में रणवीर ने कहा था कि, ‘वह जूनियर कॉलेज में हर लड़की की फेन्टेसी में थे, जिस लड़की के लिए मैं पागल था, वह आज शादीशुदा है। मैं उसे वाकई में पसंद करता था। वह 4-5 साल वाकई में बहुत अच्छे थे। फिर आखिर में वह मुझसे ब्रेकअप कर लेती हैं। यह ब्रेकअप आदित्य रॉय कपूर की वजह से हुआ था।’
दिल टूटने की कहानी है काफी ड्रामेटिक
तीन साल बाद, अब आदित्य ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा था कि रणवीर के दिल टूटने की कहानी काफी ड्रामेटिक है। उन्होंने रणवीर के ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही उनकी एक्स को डेट करना शुरू किया था। आदित्य ने चुटकी लेने के अंदाज में कहा, ‘हो सकता है, उन्हें कैसा लगा, इसका मुझे आभास न हो पाए। आदित्य ने फिर यह दावा किया कि उन्होंने रणवीर से उनकी गर्लफ्रेंड को नहीं छीना था। उन्होंने यह स्पष्ट किया, ‘लगभग आठ महीने बाद, मैंने उनकी गर्लफ्रेंड को देखना शुरू किया था।’
रणवीर अब दीपिका के…
रणवीर अब दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं। दोनों को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के सेट पर प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने भंसाली की दो और फिल्मों ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ में काम किया था। वह 14 नवंबर, 2018 को इटली में हुए एक विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अब यह जोड़ी अपनी चौथी फिल्म ’83’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि दीपिका इस फिल्म में क्रिकेटर की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 से अधिक देशों में सेवाएं दे रही है इंडस नेट टेक्नोलॉजिज

इंडस नेट टेक्नोलॉजिज (Indus Net Technologies) के फाउंडर-सीईओ अभिषेक रूंगटा आंट्रेप्रेनर, डिजिटल स्ट्रैटजी कंसल्टेंट, साफ्टवेयर आर्किटेक्ट व एंजेल इंवेस्टर हैं। 1997 में जमीनी स्तर से आगे पढ़ें »

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

ऊपर