जब मैडम चीफ मिनिस्टर ने कहा, ‘मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं’

मुंबई : मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं। जनता के बीच खड़े होकर बुलंद आवाज में मैडम चीफ मिनिस्टर ऐलान कर देती हैं कि वे मुख्यमंत्री बनने को एकदम तैयार हैं। ऐसी ही है ऋचा चड्ढा की नई फिल्म जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। स्वभाव से अड़ियल लेकिन नीयत से नेक, ऋचा की मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है। लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है।

दमदार ट्रेलर, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। तीन मिनट के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का वो रूप देखने को मिल जाएगा जो पहले ना कभी देखा है और ना ही उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। ट्रेलर से पता चलता है क‌ि फिल्म में राजनीति चरम पर होने वाली है, सत्ता के लिए रस्साकशी और खींचतान भी दिखने वाला है और सीटों के बंटवारे पर भी खूब पॉलिटिक्स खिलने वाली है।

मंदिर पॉलिटिक्स पर होगा प्रहार

ट्रेलर से सुभाष कपूर ने इशारों-इशारों में देश की पॉलिटिक्स पर जो तीखा प्रहार किया है, वह भी स्पष्ट हो रहा है। ऐसे में ऋचा के इस नए अवतार और फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित हैं। फिल्म में ऋचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर