जब प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन तो…

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और खुद को एकदम फिट और फाइन रखने के लिए इस स्थिति में भी योग कर रही हैं। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की, जो कुछ दिन पुरानी है। फोटो में अनुष्का शीर्षासन करती नजर आ रही हैं और ऐसा करने में उनकी मदद कर रहे हैं उनके पति विराट कोहली। इस तस्वीर को साझाा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- यह एक्सरसाइज हाथ नीचे (और पैर ऊपर) सबसे मुश्किल एक्सरसाइज में से एक है। चूंकि योग मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा है, इसलिए मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी कि मैं कुछ ऐसे आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले कर रही थी। एक स्टेज तक मोड़ने और ज्यादा झुकाव वाली एक्सरसाइज को छोड़कर बाकी सब कर सकते हैं। लेकिन जाहिर तौर पर जरूरी और उचित सपोर्ट के साथ। शीर्षासन के लिए, जो मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने दीवार का सहारा लिया और अतिरिक्त सुरक्षा के लिहाज से मुझे बैलेंस बनाने में मेरे पति ने मदद की।

देखें पोस्ट

प्रेग्नेंसी में जारी रखी है प्रैक्टिस
यह मैंने अपने योग टीचर ईफा श्रॉफ की निगरानी में किया, जो वर्चुअली इस सेशन से जुड़े हुए थे। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी में इसकी प्रैक्टिस जारी रख सकी।
ऑस्ट्रेलिया में हैं विराट कोहली
विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैचों की सीरीज जारी है। 27 नवंबर से शुरू हुई यह सीरीज 15 जनवरी तक जारी रहेगी, जिसमें 3 एक दिवसीय, 3 टी-20 और चार टेस्ट मैचों के साथ दो प्रैक्टिस मैच शामिल हैं। अनुष्का की डिलीवरी जनवरी में होनी है, जिसके लिए विराट ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट आएंगे। वहीं अनुष्का की बात करें तो वे एक्ट्रेस के तौर पर आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दी थीं। बतौर प्रोड्यूसर इस साल उनकी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘बुलबुल’ भी प्रोड्यूस की, जो 24 जून ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर