गे लव स्टोरी में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

मुंबईः बॉलीवुड की बहुचर्चित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। 2017 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। पहले पार्ट में फिल्म इरेक्टल डिस्फंगक्शन के मुद्दे पर आधारित थी। वहीं अब आने वाले दूसरे भाग की बात करें तो इसका नाम “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” रखा गया है। इस बार फिल्म में ‘गे’लव स्टोरी देखने को मिलेगी। आयुष्मान खुराना समलैंगिक किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल कौन करेगा, इसको लेकर कई नाम सामने आ रहे थे। लेकिन अब जानकारी है कि कोटा फैक्ट्री के कलाकार जितेंद्र कुमार को इस किरदार की जिम्मेदारी दी गई है। बताया जा रहा है कि कहानी के मुताबिक यह किरदार छोटे शहर से है इसलिए मेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश थी।

धारा 377 के मुद्दे पर है कहानी

फिल्म में हल्के-फुल्के अंदाज में ऐसे विषय को उठाने की कोशिश की गई है जिनपर समाज बात करने से कतराता है। कहानी एक ऐसे लड़के की है जो समलैंगिक है और इस वजह से परेशान है। क्योंकि वह एक ऐसे समाज में रहता है जहां वो अपनी समलैंगिकता की बात किसी से कह नहीं सकता। जब परिवारवाले उसकी शादी की बात करते हैं तो वो और मुश्किल में फंस जाता है। आयुष्मान ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वो एलजीबीटी समुदाय के मुद्दे को लेकर कोई फिल्म करने की इच्छा रखतें हैं। अब उनकी ये इच्छा पूरी होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर