गलवान घाटी में शहीद शूरवीरों पर अजय देवगन बनायेंगे फिल्म

मुंबई : सिंघम स्टार अजय देवगन गलवान घाटी में भारत और चीनी सैनिकों के बीच लड़ाई में शहीद भारतीय शूरवीरों पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म बनाने की घोषणा तो हो गई है लेकिन अभी तक इसका नाम फाइनल नहीं किया गया है। अभी फिल्म की कास्ट भी फाइनल नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में उन 20 भारतीय सैनिकों के बलिदान की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना से मुकाबला किया था। हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि अजय देवगन भी इस फिल्म में दिखाई देंगे या नहीं। अजय देवगन इस समय अपनी अगली फिल्म‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ 1971 के भारत-पाक युद्ध पर बनी है जिसमें अजय देवगन भारतीय वायुसेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर