गंगूबाई की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट की तबीयत बिगड़ी

Alia Bhatt

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि कुछ ही वक्त में जब वह बेहतर महसूस करने लगीं तो उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया। मेकर्स के अनुसार फिक्र की कोई बात नहीं है लेकिन आलिया को हॉस्पिटल उनकी सुरक्षा के लिहाज से ले जाया गया।

सासं लेने में हो रही थी तकलीफ

जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट को शूटिंग के दौरान सांस लेने में तकलीफ, भारीपन, घबराहट, थकान और कमजोरी महसूस हो रही थीं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें हायपरएसिडिटी और नौजिया के चलते ये परेशानियां हो रही थीं। उन्हें ट्रीटमेंट के बाद जब इससे राहत मिल गई तो अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया। वह अगले ही दिन फिल्म की शूटिंग पर भी वापस पहुंच गईं।

क्या होगा आलिया का किरदार?

मालूम हो कि यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में आलिया मुख्य किरदार गंगूबाई (एक कोठे की मालकिन) का किरदार निभाती नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के पोस्टर और आलिया का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। पहले इस फिल्म को 2020 में रिलीज करने की योजना थी लेकिन कोरोना की वजह से संभवतः इसे इसी साल दिवाली तक रिलीज कर दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर