खेसारी ने मांगी माफी, कहा- काजल बेवफा हो ही नहीं सकती

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के बीच बढ़ी तल्खी अब नया मोड़ लेती दिख रही है। काजल राघवानी के साथ कभी काम न करने की बात कहने वाले खेसारी लाल यादव ने अब खुलकर काजल की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि काजल अद्भुत एक्ट्रेस हैं। खेसारी ने कहा कि काजल बेवफा हो ही नहीं सकती। वो बेहद अच्छी कलाकार हैं, काजल आज भी मेरी दोस्त हैं, कल भी रहेंगी। एक जगह रहने पर तो भाई-भाई में लड़ाई हो जाती है। मैं उनके साथ काम करने वाला हूं, अभी भी कर रहा हूं और आगे भी करूंगा। हम एक ही इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग हैं। काजल के साथ कभी न काम करने वाले अपने बयान पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि ‘हो सकता है कहीं बोल दिया होगा। अगर ऐसा बोला हूं तो सॉरी। मुझे ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। मैं मस्तीखोर व्यक्ति हूं। मैं थोड़ा इमोशनल हूं तो कभी-कभी कुछ बोल जाता हूं। खेसारी ने कहा कि काजल गुजरात से हैं लेकिन उन्होंने बिहार के दर्शकों के लिए काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि मुझे आगे बढ़ाने में सबसे बड़ा हाथ मुझे देखने वाले दर्शकों का है। न मुझे किसी और ने बनाया है न बढ़ाया है। खेसारी ने कहा कि इमानदारी से काम करें तो हमेशा सफल होंगे। उन्होंने काजल के साथ हुए विवाद पर बात करते हुए कहा कि रवि किशन, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को हटा दिया जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी नंबर एक पर नजर आएंगी। साथ ही उन्होंने अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि एक समय था जब मनोज तिवारी, रवि किशन और पवन सिंह इंडस्ट्री में सबसे ऊपर हुआ करते थे और उस समय रानी चटर्जी नंबर एक की हीरोइन हुआ करती थीं। अब खेसारी लाल यादव भी इस कड़ी में जुड़ गए हैं। खेसारी ने कहा, ‘5 मिनट के लिए एंटरटेनमेंट करके कोई भी लोगों को हंसा सकता है लेकिन ढाई घंटे हॉल में लोगों को अपनी एक्टिंग से बांधकर रखने का काम मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामलों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक रैलियों का बचाव किया है। शाह आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

AC की वजह से फैल सकता है कोरोना वायरस, Switch ON करने से पहले पढ़ें ये खबर

ऊपर