खाली समय में यह अभिनेता करते हैं खेती

मुंबईः टेक्नोलाॅजी और गैजेट्स के इस दौर में जब सभी लोग अपने फोन में उलझे रहते है तो वहीं खाली समय में जैकी श्राॅफ खेती करना पसंद करते हैं। जैकी ने बताया कि जब उनकी शूटिंग नहीं होती है तब वो प्रकृति के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं। वैसे तो जैकी इंडस्ट्री के कई बड़े प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं और साथ ही वेब सीरिज में भी काम कर रहे हैं। पर उसमें से कुछ वक्त निकाल कर वह प्रकृति से संबंधित ज्ञान अर्जित करते रहते हैं। हाल ही में आयी फिल्म भारत में भी उन्होंने काम किया था। जो अपनी रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही। जैकी अब प्रभास की फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं।

जानते हैं प्रकृति का महत्व

पूरे विश्व में प्राकृतिक संरक्षण को लेकर जागरुकता फैलाने का माहौल बना हुआ है। साथ ही ग्लोबल वॉर्मिंग जैसी भयावह समस्या को लेकर भी सभी चिंतित हैं। ऐसे में वे पर्यावरण की रखवाली करने की कोशिश करते हैं। जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी से संबंधी कुछ तस्वीरें पाेस्ट की हैं जिसमें वो खेती करते नजर आ रहें हैं। उन्होंने बताया कि वो कुछ समय से एक किताब पढ़ रहे हैं जो पौधौं के बारे में ही है। किताब के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ये किताब उन्हें उनकी फ्रेंड डिंपल कपाड़िया ने गिफ्ट की है। इसके अलावा उनके एक और अजीज दोस्त डैनी उन्हें संतरे और केले के बीज डायरेक्ट सिक्किम से भेजते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर