खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार सुभाष घई अपनी सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वल और कालीचरण की रीमेक बनाना चाहते हैं। सुभाष घई ने बताया कि वह लॉकडाउन के दिनों में आने वाले दो बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिनमें से एक संजय दत्त स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘खलनायक’ का सीक्वल और दूसरी शत्रुघ्न सिन्हा स्टार ‘कालीचारण’ की रीमेक है। घई ने बताया कि वह लॉकडाउन के दिनों में भी वह 8-10 घंटे व्यस्त रहते है। उन्होंने कहा,‘मैं घंटों तक अपने फिल्म स्कूल के छात्रों से और विभाग के लोगों से बात करता हूं और टीवी शोज, फिल्में देखता हूं। इन सबके बीच लगभग तीन घंटे तक अपनी आने वाली फिल्मों पर काम करता हूं।’ सुभाष घई ने बताया कि वह अपनी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक खलनायक के सीक्वल पर काम कर रहे हैं और साथ ही कालीचरण की रीमेक बनाने की भी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि खलनायक के सीक्वल के लिए उनके पास दो स्क्रिप्ट है और पिछले सात महीनों से वो कंटेट क्रिएट करने पर काम कर रहे है। सीक्वल में दिखाया जाएगा कि संजय दत्त का निभाया बल्लू का किरदार जेल से बाहर आ जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

बंगाल के संक्रमित जोन में 9 जुलाई से लगेगा पूर्ण लॉकडाउन

कोलकाता : बंगाल में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से संक्रमित जोन में 9 जुलाई शाम 5 बजे से पूरी तरह से आगे पढ़ें »

ऊपर