क्यों बढ़ता जा रहा है इस एक्ट्रेस का ब्रेस्ट साइज? जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने एक इंटरव्यू में उन सवालों का जवाब दिया है जो उनके बारे में पिछले काफी वक्त से उठाए जा रहे थे। बता दें कि सलमा का ब्रेस्ट साइज बढ़ने के चलते उनके बारे में ऐसी बातें कही जा रही थीं कि उन्होंने सर्जरी करा ली है लेकिन अब सलमा ने रेड टेबल टॉक नाम के चैट शो में बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं। सलमा ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में संदेह हुआ तो उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात की और डॉक्टर ने उनसे तमाम अजीब सवाल किए। सलमा ने कहा कि उनके सवाल बेहद डरावने थे और उन्होंने अजीबो-गरीब चीजें पूछीं। उन्होंने पूछा कि क्या आपके कान बढ़ रहे हैं और उनके बालों की ग्रोथ बढ़ गई है? उन्होंने पूछा कि क्या आपको दाढ़ी-मूछें आ रही हैं और बहुत जल्दी इरिटेशन हो रही है।

डॉक्टर ने सलमा से पूछे थे ये सवाल
डॉक्टर ने सलमा से पूछा कि क्या आप कई बार बिना वजह से रोने लगती हैं और आपका वजन तेजी से बढ़ रहा है? क्या आपके प्राइवेट पार्ट में ड्राइनेस आ रही है और कुछ भी खाने से वजन में फर्क नहीं आ रहा है? इस तरह के सवाल पूछने के बाद डॉक्टर ने सलमा को बताया कि उन्हें मीनोपॉज हो रहा है, लेकिन एक बात ऐसी थी जो डॉक्टर ने सलमा को नहीं बताई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर